ऐसे अभिनेता जिन्हें कुछ अजीब कारणों की वजह से काम नहीं दिया गया था

मैं आपको कुछ ऎसे एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताऊँगा जिन्हे बहुत अजीब वजहों से उन्हें फिल्म नहीं दी गयी पर एक्टिंग की दुनिया में आज उनका बड़ा नाम है देखिए कुछ एक्टर और एक्ट्रेस की लिस्ट। 

Radhika Apte

राधिका आप्टे ने पिछले कुछ समय में कई बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज़ में काम किया है. हालांकि उन्हें आयुष्मान खुराना की डेब्यू फिल्म विकी डोनर के लिए रिजेक्ट होना पड़ा था. उन्होंने मिड डे के साथ बातचीत में कहा था कि मैं एक महीने के लिए छुट्टियों के लिए गई थी, वहां मैंने काफी बीयर पी, काफी खाना खाया. मैंने उन्हें कहा था कि मैं वापस आकर अपना वजन घटा लूंगी लेकिन उन्होंने चांस नहीं लिया और राधिका को विकी डोनर से हाथ धोना पड़ा था.



Siddharth Chaturvedi

फिल्म गली बॉय में अपनी एक्टिंग से चर्चा में आए सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने इंटरनेशनल फिल्म मिलियन डॉलर आर्म के लिए ऑडिशन दिया था. पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने उस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. वे दो इंडियन लड़कों की तलाश में थे जो बेसबॉल खेलते थे. जब मैंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था तो उन्हें मुझे रोल के लिए अपमार्केट बताया और कहा था कि मैं इस रोल के लिए ज्यादा गोरा हूं




kriti  sanon

हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली कृति सेनन ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था. कई बार ऐसा होता था कि कुछ लोग मुझे आकर कहते थे कि मेरे बारे में कुछ तो ऐसा है जो ठीक नहीं है. कुछ लोग कहते थे कि मैं ज्यादा ही गुड लुकिंग हूं जिसके चलते मैं स्क्रीन पर रियल नहीं लगती हूं. कई बार मुझे बुरा लगता था लेकिन कई ऐसे लोग भी थे जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया.



Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है. हालांकि उन्हें अपने करियर में कई रिजेक्शन्स झेलने पड़े हैं. कई बार उन्हें नस्लभेदी कमेंट्स भी सुनने को मिलते थे. नवाज ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनके स्किन कलर के चलते उन्हें कई बार फिल्म में नहीं लिया गया है और उन्हें लोगों से कई बार अपने रंग को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ता था.



Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी अपने करियर के शुरूआती दौर में काफी स्ट्रगल का सामना करना पड़ा था. उन्हें एआईआर ने रिजेक्ट किया था जब वे रेडियो जॉकी बनना चाहते थे. अमिताभ का इंटरव्यू लेने वाले शख्स ने पीटीआई के साथ बातचीत में कहा था कि मेरे पास उस पतले शख़्स के लिए बिल्कुल समय नहीं था. उन्होंने इंतजार किया और चले गए लेकिन इसके बाद भी वे कुछ कुछ समय में आते रहे लेकिन मैं उन्हें रेडियो जॉकी के तौर पर नहीं देख पा रहा था और उन्हें लगातार अपाइन्टमेंट लेकर आने के लिए कह रहा था.


Don't forget to share with friends and support🙏

Also, click and read the articles👇

All formulas of differentiation
How to use Wikipedia and WhatsApp as a search engine group
Money transfer method RTGS NEFT IMPS UPI
Interesting facts about animal 
How to update address aadhar reprint aadhar

Post a Comment

0 Comments